logo f

घर चलो ना पापा (Hindi Film)

‘घर चलो ना पापा’ हिन्दी फिल्म सत्य घटना पर आधारित है। यह प्रज्ञा आर्य की आत्मकथा पर निर्मित की गई है, जिसका पूर्व में नाम संजीदा बेगम था और बाद में जिसने वैदिक धर्म अंगीकार कर लिया।
सावन वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म में छत्तीसगढ़ के सुपर स्टार अखिलेश पांडे, हरियाणा की जिया दहिया, गुजरात की शताक्षी राजपूत के अलावा बागपत के उभरते गायक जावेद सईद को भी मौका मिला है। छोटे किरदारों में हरबीर धामा, कृष्णपाल भारत, राकेश अंतिल भी बागपत से ही जुडे़ है। फिल्म की शूटिंग गढ़मुक्तेशवर, बृजघाट, बागपत, सोनीपत आदि क्षेत्रों में विभिन्न लोकेशनों पर की गई है। फिल्म की कहानी के पटकथा लेखक तेजपाल सिंह धामा हैं।

रामप्रसाद बिस्मिल (Hindi Film)

तेजपाल सिंह धामा ने पंडित रामप्रसाद बिस्मिल : सन आफ आर्यवर्त’ का निर्माण किया है। इस फिल्म में रामप्रसाद बिस्मिल का किरदार आयुष्य शर्मा ने निभाया है, जबकि बिस्मिल के मित्र अशफाक उल्ला का किरदार कपिल दांगी ने अदा किया है। चंद्रशेखर आजाद का किरदार छत्तीसगढ़ के सुपरस्टार अखिलेश पांडे ने अदा किया है। इस फिल्म में काफी भावुक दृश्य दर्शाए गए हैं। इस फिल्म की शूटिंग मुजफ्फरनगर,बागपत, खेकड़ा, हापुड, दिल्ली, आगरा आदि स्थलों पर हुई। यह फिल्म रामप्रसाद बिस्मिल की 125वीं जयंती पर रिलीज की गई। इसके बाद इसका विभिन्न टीवी चैनलों पर प्रसारण हो चुका है। इस फिल्म को यहां भी देख सकते हैं।